Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में हिंदू युवती का अपहरण

Published

on

Loading

इस्लामाबाद, 7 जून (आईएएनएस)| पाकिस्तान के थारपरकर जिले में मंगलवार को एक हिंदू युवती का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। डॉन के मुताबिक, युवती के परिजनों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि नगरपारकर क्षेत्र के वारायनो गांव में उनकी बेटी रविता मेघवार (16) का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने परिावर के सदस्यों को को नशीली गोलियां खिला दी, जिसके बाद उनकी बेटी का अपहरण कर लिया।

युवती के परिवार के कुछ सदस्यों को बेहोशी की हालत में इस्लामकोट के एक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

युवती की मां हाकू और पिता सतराम दास ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी का सैयद समुदाय के कुछ लोगों ने अगवा कर लिया।

उन्होंने आशंका जताई है कि वे रविता का जबरन धर्म परिवर्तन कर उसकी शादी सैयद नवाज अली शाह से करा सकते हैं।

युवती के परिजनों के मुताबिक, सैयद आमतौर पर उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करता था।

थारपारकर और उमरकोट जिलों की पुलिस की संयुक्त टीमों ने युवती का पता लगाने के लिए कई गांवों मे छापेमारी की।

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में खाई में गिरी बस, 28 की मौत

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में बलूचिस्तान में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक बस के खाई में गिर जाने से 28 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बस ग्वादर से क्वेटा जा रही थी। इसी दौरान बस का एक टायर फट गया और अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए बसिमा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। सूत्रों ने कहा, कुछ घायलों की हालत गंभीर है, इसलिए मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।” ।

प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री मीर सरफराज बुगती ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। पीएम शहबाज शरीफ ने कहा कि इस कठिन समय में हम शोक संतप्त परिवारों के साथ खड़े हैं। प्रधानमंत्री शरीफ और बुगती ने अधिकारियों को घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का भी आदेश दिया है।

सीएम बुगती ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। पाकिस्तान में सड़कों की हालत खराब होने से अक्सर हादसे होते रहते हैं। इसकी मुख्य वजह निवेश की कमी बताई जा रही है।

 

Continue Reading

Trending