Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पर्दे पर शादी समारोह के लिए कुंदन के गहने पहनेंगी शिवानी तोमर

Published

on

Loading

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)| टेलीविजन चैनल ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ की अगली कड़ी में विवाह समारोह के दृश्य में अभिनेत्री शिवानी तोमर कुंदन के गहनों में लदी नजर आएंगी। शो की अगली कड़ी में शिवानी की शादी अद्वे सिंह रायजादा से होती दिखाई जाएगी। इस शो में अद्वे का किरदार अभिनेत बरुन सोबती निभा रहे हैं।

इस शादी समारोह के दृश्य में शिवानी को सफेद और लाल रंग के जोड़े में देखा जाएगा और इसमें पहने जाने वाले कुंदन के गहनों का भार करीब पांच किलोग्राम तक है।

शिवानी ने एक बयान में कहा, मेरी मां को मेरा दूल्हन का अवतार पसंद आया है। उनकी इच्छा थी कि इस शादी वाले दृश्य में मैं उनके कुछ गहने पहन सकूं और प्रोडक्शन ने मुझे असली कुंदन के गहने देकर चौंका दिया। इन गहनों पर की गई कारीगरी शानदार है। मेरे परिधान का भार 15 किलोग्राम का है और गहनों का भार पांच किलोग्राम का। इस कारण कुल भार 20 किलोग्राम है।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending