Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘पद्मावती’ की शूटिंग के लिए रणवीर ने कटाई दाढ़ी

Published

on

Loading

मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेता रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी के युवा अवस्था का किरदार निभाने के लिए अपनी दाढ़ी कटवा ली है। रणवीर शुक्रवार रात जीक्यू मेन ऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह में बगैर दाढ़ी के दिखाई दिए थे और मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने कहा कि ‘पद्मावती’ वास्तव में अच्छी तरह से बन रही है और उन्होंने फिल्म में युवा अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए अपनी दाढ़ी कटवा दी है।

रणवीर ने कहा, ‘पद्मावती’ के साथ बहुत सारी उम्मीदें हैं ..फिल्म सचमुच अच्छी तरह से बन रही है। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने अलाउद्दीन के युवा अवस्था की शूटिंग के लिए अपनी दाढ़ी कटवा ली और मुझे वास्तव में मेरी दाढ़ी बहुत याद आती है।

‘पद्मावती’ के निर्माताओं ने फिल्म की पहली झलक रिलीज कर दिया है, जिसमें दीपिका को चित्रित किया गया है। दीपिका फिल्म का शीर्षक किरदार निभा रही हैं।

‘पद्मावती’ में दीपिका रानी पद्ममिनी उर्फ चितौड़ की पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रत्न सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को भंसाली पिक्चर्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

फिल्म इस साल एक दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी।

Continue Reading

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending