Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पंखे से लटकता मिला एक्ट्रेस का शव, सामने आई यह वजह

Published

on

Loading

पश्चिम बंगाल में एक युवा टीवी अभिनेत्री मौमिता साहा का शव दक्षिणी कोलकाता के रीजेंट पार्क इलाके में स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। मकान मालिक द्वारा जानकारी के बाद पुलिस ने आकर 23 वर्षीय एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़ा। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक मौमिता ने डिप्रेशन के चलते यह कदम उठाया।

बंगाल के हुगली जिले के बंदेल से आने वाली मौमिता कोलकाता में रीजेंट पार्क के अशोक नगर में अकेली रहती थीं। शुक्रवार को मौमिता ने अपने परिवार का फोन नहीं उठाया तब उन्होंने मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने पुलिस को फोन किया जिसके बाद पुलिस ने आकर घर का दरवाजा तोड़ा।

मौमिता ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डिप्टी कमिश्नर निंबलकर संतोष उत्तमराओ ने कहा कि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि प्रोफेशनल लाइफ के कारण वो डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस मौमिता का फेसबुक अकाउंट और कॉल डिटेल भी तलाश रही है। करीबियों के अनुसार, अभिनेत्री काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की कोशिश में जुटी थी लेकिन कोई काम नहीं मिल पाने के कारण वह काफी तनाव में थीं।

Continue Reading

नेशनल

मणिशंकर अय्यर के पाक प्रेम पर बीजेपी का पलटवार, कही ये बात

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बीजेपी ने मणिशंकर अय्यर के उस बयान पर कांग्रेस पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को सम्मान दिए जाने की जरुरत है क्योंकि उसके पास एटम बम है। केंद्रीय मंत्री राजीव चंदशेखर ने कहा कि धीरे-धीरे कांग्रेस और राहुल गांधी की विचारधारा देश के सामने साफ हो रही है। इन लोगों की विचारधारा पाकिस्तान और पाकिस्तान के आतंकवादियों की समर्थक बन गई है। मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि ये लोग मणिशंकर अय्यर के बयान से खुद को अलग कर लेंगे। जैसे इन लोगों ने दिग्विजय सिंह के बयान से खुद को अलग कर लिया था।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि ‘अब कांग्रेस भारत में आतंकवादी भेजने वाले पाकिस्तान को इज्जत देने की बात कर रही है। कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों एवं पाकिस्तान के साथ दिख रहा है और अब इसका एक और प्रमाण सामने आ गया।’ उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाया है कि वह अंतरराष्ट्रीय मंचों पर गिड़गिड़ा रहा है।

पूनावाला ने मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर गांधी परिवार और कांग्रेस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, ‘कांग्रेस परिवार के करीबी मणिशंकर अय्यर जो कि पीएम मोदी को हटाने के लिए एक बार पाकिस्तान से मदद मांगने भी गए थे। अब वह पाकिस्तान की ताकत और उसके परमाणु बम को दिखा रहे हैं। मणिशंकर अय्यर, भारत में आतंकवादी भेजने वाले पाकिस्तान को इज्जत देने की बात कर रहे हैं, जबकि इसी कांग्रेस के नेता हमारी सेना के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं। मणिशंकर अय्यर हमारी सेना के बंदूक लेकर घूमने, मोदी सरकार द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाने जैसे कदमों की बजाय यह चाहते हैं कि भारत अपनी सुरक्षा के लिए कदम न उठाए।’

बीजेपी प्रवक्ता ने कि कांग्रेस सरकार के समय मुंबई में 26/11 के भयानक आतंकी हमले के बाद भी मनमोहन सिंह की सरकार ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के बजाय उसे मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा दे दिया था। उन्होंने कहा, ‘उनकी सरकार के समय लगातार आतंकी घटनाएं होती थीं और भारत अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर मदद की गुहार लगाया करता था। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने जिस तरह से पाकिस्तान को सबक सिखाने का काम किया है, उसके बाद अब हालत यह हो गई है कि पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर गिड़गिड़ाना पड़ रहा है।’

Continue Reading

Trending