Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

नोएडा में युवती की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

गौतमबुद्ध नगर-नोएडा, 31 मई (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश में नोएडा सेक्टर 62 के एक अपार्टमेंट में 25 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृत युवती निजी मोबाइल कंपनी में कार्यरत थी।

पुलिस के मुताबिक, हरियाणा के यमुनानगर निवासी अंजली राठौर नोएडा में एक निजी मोबाइल कंपनी में नौकरी करती थी। अंजली सेक्टर 62 में गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। घटना के दौरान मौजूद लोगों का कहना है कि अंजली अपार्टमेंट से सुबह नीचे टहलने के लिए उतरी थी, तभी एक युवक सोसाइटी में घुसकर युवती को गोली मारकर फरार हो गया।

गोली लगने के बाद अंजली के साथ रहने वाली लड़कियों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि युवक ने युवती के सिर में पीछे से गोली मारी है।

पुलिस ने अंजली के साथ रहने वालों से मिली जानकारी के आधार पर कहा कि गोली मारने वाला युवक लाजपत नगर का रहने वाला है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

Continue Reading

नेशनल

बाबा रामदेव की सोन पापड़ी भी टेस्ट में ‘फेल’, असिस्टेंट मैनेजर समेत 3 को 6 महीने की जेल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भ्रामक विज्ञापनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि को फटकार लगाई थी। अब पतंजलि कंपनी की सोन पापड़ी फूड टेस्‍ट में फेल गई है। मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट ने पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्‍टेंट मैनेजर सहित तीन लोगों को छह महीने जेल की सजा सुना दी है। तीनों पर जुर्माना भी लगाया गया है। खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम 2006 की धारा 59 के तहत सजा सुनाई गई है। असिस्टेंट मैनेजर को 50 हजार और अन्य 2 दोषियों को 10 और 25 हजार रुपये जुर्माना भरना होगा। मामले में शिकायतकर्ता की ओर से रितेश वर्मा ने पैरवी की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 17 अक्टूबर 2019 को जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने उत्तराखंड के पिथौरागढ़ बेरीनाग बाजार का दौरा किया था। इस दौरान बेरीनाग बाजार स्थित लीलाधर पाठक की दुकान में रेड मारी गई। जांच करते हुए रेड टीम ने पतंजलि नवरत्न इलायची सोन पापड़ी के सैंपल लिए और उन्हें जांच के लिए रुद्रपुर की लैंब में भेजा गया। साथ ही सप्लायर रामनगर कान्हा जी और पतंजलि को नोटिस जारी किए गए।

जांच में मिठाई की क्वालिटी घटिया मिली। सैंपल फेल हो गया और पुलिस ने एक्शन लेकर पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्टेंट जनरल मैनेजर अभिषेक कुमार, कान्हा जी डिस्ट्रीब्यूटर प्राइवेट लिमिटेड रामनगर के असिस्टेंट मैनेजर अजय जोशी, दुकानदार लीलाधर पाठक को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ सुनवाई पूरी होने के बाद बीते दिन जेल और जुर्माने की सजा सुनाई गई।

Continue Reading

Trending