Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दर्शक अलग चीजें स्वीकार नहीं कर रहे : रोनित रॉय

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)| अभिनेता रोनित रॉय छोटे पर्दे पर कुछ अलग करना चाहते हैं लेकिन उनका कहना है कि दर्शक इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

रोनित ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, डिजीटल मंच पर मैं एएलटीबालाजी के साथ काम करने जा रहा हूं। मैं टीवी में काम करना चाहता हूं। हम इस बारे में बात कर रहे हैं कि क्या करें। मैं पुरानी चीजें नहीं दोहराना चाहता। कुछ अलग करना चाहता हूं। लेकिन, इस ‘अलग’ की अपनी अलग समस्या है। यह अलग चीजें दर्शकों द्वारा स्वीकार नहीं की जा रही हैं। इसलिए सवाल है कि इसमें संतुलन कैसे लाएं।

उन्होंने कहा, टेलीविजन शो में रोनित रॉय को दिखाना आसान नहीं है क्योंकि इसमें कई तरह के जोड़ तोड़ हैं।

रोनित को छोटे पर्दे पर धर्मराज महियावंशी, ऋषभ बजाज, मिहिर विरानी, नील खन्ना और अपराजित देव की भूमिका निभाने के लिए जाना-जाता है।

छोटे पर्दे पर ‘अदालत’ में वकील के.डी पटनायक के रूप में भी उन्हें पसंद किया गया।

‘अदालत’ के तीसरे सत्र के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हम इस पर चर्चा कर रहे हैं। हम ‘अदालत’ के 450 एपिसोड्स कर चुके हैं। अब बात कर रहे हैं कि इसे अलग कैसे बनाएं।

रोनित ने बताया कि चैनल भी इस शो की वापसी चाहता है। लेकिन, चैनल का भी कहना है कि पहले वाली बात ही इस शो में नहीं दोहराई जानी चाहिए। इसे आगे बढ़ाया जाना चाहिए।

Continue Reading

प्रादेशिक

सीएम सुक्खू के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कंगना को कोई बिना मेकअप देख ले तो दूसरी बार नहीं देखेगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती है। मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मेकअप को देख ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने आती है। अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति कंगना को बिना मेकअप देख लें तो दूसरी बार नहीं देखेगा।

उधर कंगना ने भी नेगी केइस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Continue Reading

Trending