Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

तिरुवनंतपुरम वनडे : वेस्टइंडीज 104 पर ढेर

Published

on

Loading

तिरुवनंतपुरम, 1 नवंबर (आईएएनएस)| भारत ने यहां गुरुवार को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच में वेस्टइंडीज को 104 रनों पर ही ढेर कर दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज की टीम सिर्फ 31.5 ओवर खेल पाई और पवेलियन लौट ली। वेस्टइंडीज का यह भारत का खिलाफ वनडे में सबसे कम स्कोर है।

उसके लिए सबसे ज्यादा 25 रन कप्तान जेसन होल्डर ने बनाए। मार्लन सैमुएल्स ने 24 रनों का योगदान दिया। रोवमैन पावेल ने 16 रन बनाए। इन तीनों के अलावा मेहमान टीम का कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। देवेंद्र बिशू आठ रन पर नाबाद लौटे।

भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने चार विकेट अपने नाम किए। जसप्रीत बुमराह और खलील अहमद को दो-दो विकेट मिले। भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट लिया।

यह मैच भारत और वेस्टइंडीज के लिए काफी अहम है। भारत इस समय सीरीज में 2-1 से आगे है। इस मैच में जीत उसे सीरीज दिला देगी। वहीं वेस्टइंडीज की जीत सीरीज को 2-2 से बराबरी पर खत्म करेगी, हालांकि इसकी संभावना काफी कम दिख रही है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending