Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की भारत में कमाई 100 करोड़ के पार

Published

on

Loading

मुंबई, 20 अगस्त (आईएएनएस)| हिंदी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ ने 8 दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है। निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस फिल्म में शौचालय के महत्व पर बल दिया गया है। श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने आठ दिनों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

फिल्म ने शुक्रवार तक कुल 100.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इसमें भूमि पेडनेकर एक नवविवाहिता की भूमिका में हैं, जो अपने पति से घर के अंदर शौचालय बनवाने की मांग करती है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आज खास दिन है और मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहती हूं कि वे हमारे साथ हंसे और रोए, उन्होंने हम पर विश्वास किया और प्यार दिया। श्री सर को धन्यवाद कि उन्होंने मुझे आपकी जया के रूप में चुना और फिल्म बनाई।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ आठ दिन में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली अक्षय कुमार की आठवीं फिल्म है। यह सलमान खान की फिल्मों के बाद दूसरी बड़ी फिल्म है, क्योंकि इससे पहले सलमान की 11 फिल्में आठ दिन में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending