Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘झलक दिखला जा..’ में इरफान पठान की वाइल्ड कार्ड एंट्री

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा रिलोडिड’ में पहली ‘वाइल्ड कार्ड’ एंट्री होंगे। वह इसमें प्रतिभाग करने को लेकर खुश हैं, लेकिन कहते हैं कि उनके लिए डांस स्टेप्स याद रखना सबसे बड़ी चुनौती होगी।

इरफान ने बताया, “मैंने बस बचपन में परिवारिक आयोजनों में डांस किया है। मैं पेशेवर डांसर नहीं हूं, लेकिन मुझे चुनौतियों का सामना करना पसंद है। इसके अलावा इस वक्त में क्रिकेट नहीं खेल रहा हूं, इसलिए जब मुझसे ‘झलक..’ का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने सोचा कि मैं इसे एक नई चुनौती के रूप में लूंगा, क्योंकि यह शो एक गैर पेशेवर डांसर के डांसर बनने का सफर है। यह एक नई सीख देने वाला अनुभव होने जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए डांस स्टेप्स याद रखना सबसे बड़ी चुनौती होने वाली है। मैं हर परफॉरमेंस में और बेहतर करने के लिए खुद को टक्कर दूंगा।” इरफान को उम्मीद है कि डांस उन्हें स्वस्थ रखेगा। ‘झलक दिखला जा रिलोडिड’ 11 जुलाई से कलर्स चैनल पर प्रसारित होना शुरू हो गया। अभिनेता-हास्य कलाकार मनीष पॉल की मेजबानी वाले इस शो के निर्णायक लोकप्रिय फिल्मकार करण जौहर, डांसर लॉरेन गोटलिएब और कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending