Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जयपुरिया स्कूल में लड़की ने सरेआम खोली सिपाही की पोल, SSP को दिखाए ये मैसेजस

Published

on

Loading

लखनऊ। राजधानी के गोमतीनगर स्थित जयपुरिया स्कूल में शुक्रवार को वुमन सिक्युरिटी वीक के दौरान माहौल उस समय गर्मा गया जब एक छात्रा ने लखनऊ के एसएसपी दीपकर कुमार के सामने एक सिपाही की अश्लील हरकतों की पोल खोल दी। दरअसल, महिला सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत गोमती नगर के जयपुरिया स्कूल में एक कार्य्रक्रम आयोजित किया गया था। इसी के तहत एसएसपी दीपक कुमार छात्राओं से रूबरू थे।

वह छात्राओं को सुरक्षा का वादा दे ही रहे थे कि इतने में ही कॉलेज की एक छात्रा अपनी सीट से खड़ी होती है और एसएसपी से सवाल पूछते हुए कहती है कि अपने खिलाफ शोषण के लिए आवाज उठाकर पुलिस की मदद लेने के लिए कहा जाता है, लेकिन जब पुलिस ही अभद्रता पर उतर आए तो हम कहां जाएं। छात्रा तमन्ना सिंह ने एसएसपी के सामने ही एक सिपाही का काला चिट्ठा खोल दिया कि कैसे वह अश्लील मैसेज भेजकर उसे परेशान कर रहा है।

तमन्ना ने एसएसपी दीपक कुमार को बताया, ”हमारे कॉलेज में डीजे नाइट का फंक्शन था। वहां से करीब रात 11 बजे मैं अपनी एक फीमेल और मेल फ्रेंड के साथ निकली। हम सेल्फी लेने गोमतीनगर स्टेशन पर पहुंचे। तभी एक सिपाही आया और बिना लेडी कॉन्स्टेबल के हमें कार में बैठाकर थाने ले गया।’ करीब 3 बजे के तक बैठाए रखने के बाद छोड़ा गया।”

छात्र ने बताया, “वहीं, मेरे मेल फ्रेंड को सुबह 10 बजे 3500 रुपए वसूलकर छोड़ा। इसके बाद उनके डिपार्टमेंट से एक कॉन्स्टेबल ने मुझे वॉट्सऐप पर मैसेज करना शुरू कर दिया। कभी गुड मॉर्निंग तो कभी कहता कि आप बहुत खुबसूरत हैं, मुझे अच्छी लगी हैं।” छात्रा की परेशानी सुनते ही एसएसपी दीपक कुमार ने उसे आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Continue Reading

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending