Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

..जब शूटिंग के दौरान चीते के हमले का शिकार बनने से बचीं कार्डी

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस, 11 फरवरी (आईएएनएस)| ‘बोडैक येलो’ जैसा सफल म्यूजिक वीडियो देने वाली अमेरिकी गायिका कार्डी बी को इसकी शूटिंग के दौरान एक भयावह अनुभव से गुजरना पड़ा था, जब एक चीते ने उन पर हमला करने की कोशिश की।

वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, वीडियो के निर्देशक पिक्चर परफेक्ट ने एक साक्षात्कार में इस बात का खुलासा किया।

‘बोडैक येलो’ को दुबई में फिल्माया गया है।

पिक्चर परफेक्ट ने कहा, फिल्मांकन के लिए हमने वहां के सुल्तान का चीता लिया। मैं नहीं जानता था कि चीता लेना कितनी बड़ी परेशानी का सबब बनने वाला है। हमने उस दृश्य को फिल्माया.. जिसका हमने इस्तेमाल नहीं किया और उसने उस दृश्य में कार्डी पर हमला कर दिया।

रॉ फूटेज में रैपर चीता से कुछ फुट की दूरी पर खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने उसका पट्टा पकड़ रखा है और गीत के बोल गुनगुना रही हैं, फिर वह अपना सिर उनकी ओर घुमाता है और उन पर गुर्राता है।

इस बात से डरी कार्डी क्रू सदस्यों से कहती दिख रही हैं, नहीं नहीं, कोई इसे आकर पकड़ो।

हालांकि, कार्डी बी और निर्देशक फाइनल कट के लिए चीता वाला दृश्य फिल्माने में कामयाब रहे।

पिक्चर परफेक्ट ने कहा, हम उनका आत्मविश्वास वापस लाने में कामयाब रहे..और इस दृश्य में जो चीता है, वह किसी दूसरे दृश्य का कोई और चीता नहीं है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending