Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

गैलेक्सी नोट 8 की दक्षिण कोरिया में कीमत होगी 10 लाख वॉन

Published

on

Loading

सियोल, 4 सितम्बर (आईएएनएस)| सैमसंग के गैलेक्सी नोट 8 डिवाइस की कीमत यहां 10.9 लाख वॉन रहने की उम्मीद है। उद्योग सूत्रों से सोमवार को यह जानकारी मिली। समाचार एजेंसी योनहाप न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया कि गैलेक्सी नोट 8 के 64 जीबी वाले वर्शन की कीमत 10.9 लाख वॉन होगी, जबकि इसके 256 जीबी वाले वर्शन की कीमत 12.5 लाख वॉन होगी।

सैमसंग की असफल रही फोन गैलेक्सी नोट 7 के 64 जीबी वाले वर्शन की कीमत 89,800 वॉन थी।

सैमसंग ने कहा कि उसने अभी तक कीमतें निर्धारित नहीं की है और गुरुवार को इसका खुलासा करेगी।

सैमसंग मोबाइल कारोबार के अध्यक्ष कोह डोंग-जिन ने पहले कहा था कि दक्षिण कोरिया में फोन की कीमत को 10 लाख वॉन से कम रखना काफी मुश्किल होगा और उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी।

हालांकि पिछले महीने गैलेक्सी नोट 8 को लांच करने के बाद कोह ने कहा कि वे इसकी कीमत को महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक स्तर से कम रखना चाहते हैं।

Continue Reading

बिजनेस

जियो के नए ‘OTT स्ट्रीमिंग प्लान’ में आपको मिलेंगे 15 OTT ऐप, साथ में अनलिमिटेड डेटा का तोहफा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। स्ट्रीमिंग के शौकीनों के लिए रिलायंस जियो एक नया पोस्टपेड ओटीटी बंडल प्लान लेकर आया है। इस प्लान के साथ उपभोक्ता को 15 प्रीमियम OTT ऐप तो मिलते ही हैं साथ ही मिलता है अनलिमिटेड डेटा ताकी वे जब चाहें और जितनी देर तक चाहें अपने मनपसंदीदा ऐप पर कार्यक्रम देख सकें। प्लान 888 रू प्रति माह की किफायती कीमत पर मिलता है और यह जियोफाइबर और जियो एयरफाइबर दोनों ही के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

नए प्लान में ग्राहकों को 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा, नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान, अमेज़न प्राइम और जियोसिनेमा प्रीमियम जैसे 15 से अधिक प्रमुख ओटीटी ऐप्स को प्लान के साथ बंडल किया गया है। यानी इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ ही मिलेगा। इस प्लान की एक और खास बात है, चाहे कोई नया सब्सक्राइबर हो या 10 एमबीपीएस या 30 एमबीपीएस प्लान का उपयोग करने वाला मौजूदा यूजर, ₹ 888 का पोस्टपेड प्लान हर किसी के लिए है। प्रीपेड प्लान वाले और सभी मौजूदा यूजर आसानी से नए पोस्टपेड प्लान पर अपग्रेड कर सकते हैं।

इसके अलावा, हाल ही में घोषित जियो आईपीएल धन धना धन ऑफर भी इस प्लान पर लागू होगा। जियोफाइबर हो या एयरफाइबर के पात्र ग्राहक अपने जियो होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50-दिन का डिस्काउंट क्रेडिट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं। 31 मई 2024 तक उपलब्ध जियो डीडीडी ऑफर विशेष रूप से टी20 सीजन के लिए तैयार किया गया है।

Continue Reading

Trending