Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

गायक रे जे को प्रेमिका ने बुरी तरह पीटा

Published

on

प्रिंसेस-लव,रे-जे,न्यू-ऑरलियन्स,स्ट्रिप-क्लब,प्रेमिका,सुरक्षाकर्मी

Loading

वाशिंगटन | प्रिंसेस लव को अपने गायक प्रेमी रे जे से मारपीट करने के आरोप में न्यू ऑरलियन्स से गिरफ्तार किया गया। रे ने स्वयं उनकी जमानत कराई है। वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, एक सूत्र के अनुसार, “घटना 11 फरवरी को उस वक्त हुई, जब रे जे एक स्ट्रिप क्लब में टेलीविजन निर्माताओं के साथ रात गुजारकर अपने होटल वापस लौटे।
34 वर्षीय रे ने पुलिस को बताया कि उनकी प्रेमिका आगबबूला हो गईं और उन पर हमला किया। उनकी कुछ पसलियां तोड़ दीं और इतना मारा कि उनके होंठ से खून बहने लगा। होटल में ठहरे एक व्यक्ति ने उनकी प्रेमिका लव की गुस्से से भरी आवाज सुनी। वह कह रही थी, “मैं तुम्हें मार डालूंगी।” होटल के एक सुरक्षाकर्मी ने रे को उनके कमरे से बाहर भागते देखा। उनका खून बह रहा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। लव को गिरफ्तार किया गया। उन पर घरेलू हिंसा व हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, रे ने बाद में खुद लव की जमानत कराई और उनके वकील को 10,000 डॉलर चुकाए।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending