Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

गर्भवती हैं सौम्या टंडन

Published

on

Loading

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)| टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं!’ की अभिनेत्री सौम्या टंडन ने मंगलवार को गर्भवती होने की जानकारी दी। यह उनकी पहली संतान होगी। अभिनेत्री ने इसे खूबसूरत अहसास बताया है।

शो में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने जागते समय खुद के लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई सुपरहीरो बिना केप के हो।

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “एक जादूगर के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन केप के सुपरहीरो जैसी। आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं। हार्मोस में हो रहे बदलाव से लगातार उत्साहित महसूस कर रही हूं। यह एक बेहतरीन राइड होने का वादा करते हैं। एक बड़ी खबर-मैं गर्भवती हूं और हर पल को शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।”

फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending