Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

क्लूनी ने की पत्नी की तारीफें

Published

on

Loading

72वें गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह में प्रतिष्ठित सेसिल बी. डेमिले अवार्ड से नवाजे गए अभिनेता जॉर्ज क्लूनी ने मंच पर बेधड़क तरीके से अपनी पत्नी अमल अलामुद्दीन के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद क्लूनी ने उपस्थिजनों को संबोधित करते समय अपनी अधिवक्ता पत्नी की तारीफ की। दर्शकों के बीच बैठी अमल पति से अपनी तारीफ सुनकर शरमा गईं।

क्लूनी ने कहा, “कोई प्यार करने वाला पाना बहुत ही प्यारी चीज है। अमल, मुझे आपका पति होने से बढ़कर और कोई गर्व नहीं हो सकता था।”

53 वर्षीय क्लूनी ने अपने संबोधन में छोटी फिल्मों को जिंदा रखने के लिए फिल्म जगत को धन्यवाद दिया। इसके अलावा पिछले सप्ताह पेरिस में हुए आतंकवादी हमलों और इसके विरोध में रविवार को पेरिस सहित दुनिया के विभिन्न हिस्सों में निकाले गए मार्च का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा, “आज एक असाधारण दिन था। लाखों लोगों ने न केवल पेरिस बल्कि दुनियाभर में जुलूस निकाला। जुलूस निकालने वाले ये लोग ईसाई, यहूदी और मुसलिम थे। उन्होंने जुलूस विरोध में नहीं निकाला था, बल्कि इस सोच के समर्थन में निकाला था कि हम डरकर नहीं रहेंगे।”

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending