Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

केयरटेकर के बच्चों को गोद लेकर भाग्यशाली महसूस कर रहे जय भानुशाली

Published

on

Loading

मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)| अभिनेता-मेजबान जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज ने अपने केयरटेकर के दो बच्चों को गोद लिया है। उन्होंने कहा कि बच्चों को अपने जीवन में लाकर वे बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। एक बयान के मुताबिक, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और जय के बच्चे डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिस मास्टर्स’ के सेट पर उन्हें सरप्राइज देने पहुंचे। शो के मेजबान जय ने अपने बच्चों का जज फराह खान, मर्जी पेस्टनजी और आनंद से परिचय कराया।

उन्होंने कहा, कुछ साल पहले मेरी पत्नी और मैंने अपने केयरटेकर के बच्चों को गोद लेने के बारे में सोचा था जो 10 सालों से मेरे साथ हैं। हम हमेशा कुछ ऐसा करना चाहते थे और हमारी सोच थी कि इन छोटे बच्चों को शिक्षा या उनकी अन्य मूलभूत जरूरतें पूरी करके हम खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे।

उन्होंने कहा, मैं बता नहीं सकता कि उन्हें अपनी जिंदगी में शामिल करके मैं खुद को कितना धन्य महसूस कर रहा हूं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending