Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

केजरीवाल की तरफ से औपचारिक आश्वासन की प्रतीक्षा : आईएएस अधिकारी

Published

on

Loading

ई दिल्ली, 19 जून (आईएएनएस)| दिल्ली के आईएएस अधिकारियों के एक समूह ने मंगलवार को कहा कि वे मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल की तरफ से सुरक्षा के मुद्दे पर औपचारिक आश्वासन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

हड़ताल पर नहीं होने की बात कहते हुए आईएएस एजीएमयूटी (अरुणाचल, गोवा, मिजोरम व केंद्र शासित प्रदेश) एसोसिएशन ने ट्वीट किया कि वे दिल्ली सचिवालय में एक बैठक के लिए तैयार हैं।
एसोसिएशन ने कहा, मुख्यमंत्री के भरोसे के संदर्भ में हम उनके साथ दिल्ली सचिवालय में एक बैठक के लिए औपचारिक सूचना की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम फिर दोहरा रहे हैं किहम लगातार काम कर रहे हैं।
केजरीवाल द्वारा आईएएस अधिकारियों की सुरक्षा व गरिमा का भरोसा दिए जाने के एक दिन बाद दिल्ली में आईएएस अधिकारियों ने सोमवार को कहा था कि दिल्ली में गतिरोध समाप्त करने के लिए वे चर्चा के लिए तैयार हैं।
केजरीवाल ने रविवार को कहा था, मैं उन्हें भरोसा देना चाहता हूं कि मैं अपनी पूरी क्षमता और उपलब्ध संसाधनों के साथ उनकी सुरक्षा करूंगा। मैंने इसी तरह का भरोसा पहले भी मुझसे निजी तौर पर मिलने आए कई अधिकारियों को दिया है।
केजरीवाल 11 जून से राज निवास के प्रतीक्षा कक्ष में दिल्ली प्रशासन में काम कर रहे आईएएस अधिकारियों को अपनी अघोषित हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और गरीबों को घर-घर राशन पहुंचाने की अपनी सरकार की योजना को मंजूरी दिए जाने की मांग को लेकर धरने पर हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending