Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कार्य की गुणवत्ता के लिए खुद का करें मूल्यांकन: इफको निदेशक

Published

on

कार्य की गुणवत्ता, खुद का करें मूल्यांकन, इफको निदेशक आरपी सिंह

Loading

आँवला (बरेली)। दौर तेजी से बदल रहा है इसी दौर के साथ हमें भी बदलने की जरुरत है। उर्वरक के क्षेत्र में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के लिए हमें अभी से ही तैयार हो जाना चाहिए। पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम के तहत आने वाले दिनों में किसान के खाते में उरर्वक सब्सिडी सीधे जाने की उम्मीद है। उर्वरक की गुणवत्ता और ब्रिकी इफको कर्मियों की मेहनत और उनकी काबलियत पर निर्भर करेगी। प्रतिस्‍पर्धा और बाजार में खुद अव्वल बनाये रखने के लिए इफको कर्मियो को और ज्यादा मेहनत की जरुरत है।

उक्‍त बातें आज इफको निदेशक (मानव संसाधन एंव विधि) आरपी सिंह ने अपने दौरे के पहले दिन इफको कर्मियों से साझा की। इफको की आँवला इकाई में निदेशक आर पी सिंह तीन दिवसीय दौरे पर हैं। iffco2

श्री सिंह ने इफको की सेवा में आये युवा इंजीनियरों से खुलकर चर्चा की। इस मौके पर युवा इंजीनियरों के साथ प्रबंधन ने सीधा संवाद किया।  आंवला इम्पलाइज यूनियन और आफीसर्स एसोसिएशन ने भी निदेशक श्री सिंह से कई मसलों पर अपनी बातें साझा की मीटिंग में इस बात पर जोर दिया गया कि कैसे प्रोफेशनल स्किल को और बढाया जाये जिससे गुणवत्ता परक कार्य किया जाये।

इस अवसर पर आँवला इकाई के महाप्रबन्धक जी.के.गौतम ने कहा कि हम अपने कार्य को और ज्यादा गुणवत्ता परक बना सकते इसके लिए टीम बनाकर निरंतर तकनीकि गुणवत्ता का मूल्यांकन करें और अपने अंदर प्रोफेशनल डेवलेपमेंट को बढायें।

इस अवसर पर महाप्रबन्धक (वाणिज्य) ए.के.चतुर्वेदी,कारखाना, प्रबन्धक आर.के.श्रीवास्तव,संयुक्त महाप्रबन्धक (विद्युत) महमूद आलम ,संयुक्त महाप्रबन्धक (उपयोगिता) अतुल गर्ग, संयुक्त महाप्रबन्धक (सिस्टम) श्रीमती सीमा गौड, संयुक्त महाप्रबन्धक (चिकित्सा) डा. एच.एस.मिश्रा, संयुक्त महाप्रबन्धक (तकनीकी) रवि अग्निहोत्री, उप महाप्रबन्धक(यूरिया) एस.के गुप्ता, राकेश पुरी, आफीसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश रावत, महामंत्री रामसिंह, आंवला इम्पलाइज यूनियन के महामंत्री जितेन्द्र कुमार अध्यक्ष सुदामा सादव, सर्वेश यादव, कर्नल मारवाह सहित इफको के कई वरिष्ठ अफसर उपस्थित हुए।

 

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending