Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

काजोल ने ‘मोदी सरकार’ पर ये क्या कह डाला, बोली- ऐसा पहले किसी ने नहीं किया

Published

on

Loading

स्वच्छता संबंधी समस्याओं की वजह से होने वाली मौतों को रोकने की समर्थक एवं अभिनेत्री काजोल का कहना है कि मौजूदा सरकार स्वच्छता व सफाई के मुद्दे पर जोर दे रही है।

Image result for काजोल
काजोल ने आईएएनएस को मुंबई से फोन पर बताया, “मुझे लगता है कि स्वच्छता व सफाई जैसे मुद्दे हर देश में हैं। यह सिर्फ हमारे देश में नहीं है। यह तथ्य है कि इस पर हमारे देश में चर्चित मुद्दा बन गया है। किसी अन्य सरकार ने इतने बड़े पैमाने पर इस मुद्दे पर रोशनी नहीं डाली।”

Image result for काजोल

उनका यह भी मानना है कि बड़ा बदलाव लाने के लिए लोगों को भी थोड़ी पहल करने की जरूरत है।

लाइफबॉय के ‘हेल्प अ चाइल्ड रिच फाइव’ अभियान की समर्थक काजोल ने कहा, “हम जिस तरह की दुनिया में रह रहे हैं और प्रदूषण जिस स्तर पर पहुंच गया है, मुझे लगता है कि यह समझना जरूरी है कि हमें अपने हिस्से की भागीदारी करनी चाहिए..हमें निजी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।”

Image result for काजोल

अभिनेत्री ने हाथ धोकर स्वच्छता अपनाने के संदेश के प्रसार के लिए संयुक्त राष्ट्र महासभा का हिस्सा भी बनीं।

Image result for काजोल

काजोल ने कहा कि यह कार्य उनके दिल के करीब है क्योंकि यह बच्चों की जिंदगी बचाने के बारे में है। वह एक मां हैं और यह महत्वपूर्ण है। भारत में बाल मृत्यु दर 30 फीसदी है।

अभिनेता अजय देवगन की पत्नी काजोल (43) दो बच्चों बेटी नायसा और बेटे युग की मां हैं।

Related image
यह पूछे जाने पर कि वह अपने काम और दो बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी के बीच कैसे संतुलन बनाती हैं तो उन्होंने कहा, “यह ऊहापोह वाली प्रक्रिया है और हर दिन होता है। मुझे लगता है कि यह आपके अहसास करने के ऊपर है कि किसी दिन आप एक बेहतरीन मां हैं, किसी दिन बेहतरीन पत्नी हैं और किसी दिन बेहतरीन अभिनेत्री हैं.. यह ठीक है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ काम कर रही हैं, जितना आप कर सकती हैं।”

Image result for काजोल
काजोल प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में एक सिंगल मां के किरदार में नजर आएंगी।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: पुलिस ने एक और आरोपी को फरीदाबाद से पकड़ा, आज होगी कोर्ट में पेशी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुंबई पुलिस की ये छठवीं गिरफ्तारी है। जिस शख्स को पुलिस ने पकड़ा है उसका नाम हरपाल सिंह है और उसे हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की आज MCOCA कोर्ट में पेशी भी होगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी बताया कि आरोपी हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था।

बता दें कि पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि सिंह ने रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे। वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती सेंट्र्ल जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है। माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है।

Continue Reading

Trending