Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कश्मीर में आतंकवादियों ने सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की हत्या की

Published

on

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर में अलगाववादी आतंकवादियों ने बुधवार को एक सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों ने सेवानिवृत्त पुलिस उपाधीक्षक बशीर अहमद डार पर गोलियां चलाईं।”

बशीर पर हमला उस समय हुआ जब वह मंगलवार देर रात मस्जिद से बाहर आ रहे थे। कुलगाम जिले के अशमुजी गांव में वह ‘तारावी’ की नमाज अदा करने (रमजान के महीने में रात में अदा की जाने वाली नमाज) मस्जिद गए थे।गोली लगने के बाद उन्हें श्रीनगर के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद गांव में छापेमारी अभियान शुरू किया गया है। अब तक हालांकि अपराधियों की पहचान या किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि हमलावर घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद फरार हो गए थे

प्रादेशिक

एयर इंडिया एक्सप्रेस की एयर होस्टेस गिरफ्तार, प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ला रही थी सोना

Published

on

Loading

कन्नूर। केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पुलिस को एक किलो सोना बरामद हुआ है। एयर होस्टेस यह सोना मस्कट सेअपने प्राइवेट पार्ट (Rectum यानी मलाशय) में छिपाकर ला रही थी। दावा किया जा रहा है कि वह पहले भी इसी तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी थी।

एक विशेष सूचना पर, डीआरआई अधिकारियों ने कोलकाता की मूल निवासी सुरभि खातून को उस समय रोका, जब वह मंगलवार को मस्कट से उड़ान से आई थी। उसकी जांच की गई तो मलाशय में छुपाए गए यौगिक के रूप में 960 ग्राम सोना बरामद हुआ। खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सोने को जिस तरह आकार देकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था, उसे देखकर अधिकारी हैरान रह गए। सोने को एक खास शेप दिया गया था। पुरुष जननांग के शेप में सोने को एयर होस्टेस के मलाशय में फिट कर दिया गया था। वह मस्कट से कन्नूर तक उसी हालत में पहुंची थी।
आरोपी एयर होस्टेस कोलकाता की रहने वाली है। उसकी पहचान सुरभि खातून के रूप में हुई है। सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है। आरोपी को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है।

 

Continue Reading

Trending