Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

करनवीर की पत्नी ने ‘बिग बॉस’ पर लगाया दोहरे मापदंड का आरोप

Published

on

Loading

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)| टीवी कलाकार करनवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने ‘बिग बॉस’ की टीम को पत्र लिखकर उन्हें ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के दौरान करनवीर का अपमान नहीं करने के लिए कहा है। टीजे के अनुसार, शो के निर्माता और होस्ट सलमान खान (हालांकि उन्होंने सीधे सलमान खान का नाम नहीं लिया) बिग बॉस के जिन प्रतिभागियों को सबसे ज्यादा निशाना बना रहे हैं, करनवीर उनमें से हैं।

पत्र में उन्होंने लिखा है, “ऐसा लगता है कि आप (बिग बॉस टीम) करनवीर (बिग बॉस घर में जिन्हें केवी कहकर पुकारा जा रहा है) से किसी बात पर नाराज हैं लेकिन हमें नहीं पता क्या बात है। हर सप्ताहांत केवी का मजाक उड़ाया जाता है और उन्हें इस हतोत्साहित किए जाते देखना बहुत मुश्किल होता है।”

उन्होंने किसी खास प्रतिभागी पर कार्रवाई के मामले में शो के निर्माताओं पर दोहरा मानदंड अपनाने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने उदाहरण दिया, “लोग जब रोहित (सह प्रतिभागी) के बैगनी शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते हैं, तो वे इस पर सवाल उठाते हैं. लेकिन केवी कुछ भी पहने, उनका मजाक उड़ाया जाता है, चाहे उनके बाल हों, कपड़े हों या वो जैसा दिख रहे हों। किसी के रंग-रूप या पहनावे के लिए उसका मजाक बनाना गलत है।”

उन्होंने ‘बिग बॉस’ टीम से करनवीर की टांग खिंचाई ना करने का आग्रह किया क्योंकि वह दो बेटियों के पिता भी हैं। उन्होंने कहा कि करनवीर की मनोरंजन जगत बिरादरी भी इन बातों को लेकर बेहद परेशान है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending