Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करण मुझे लेकर ‘माई नेम इज खन्ना’ बनाएं : ट्विंकल

Published

on

Loading

मुंबई। लेखिका व पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने दोस्त फिल्मकार करण जौहर को ‘माई नेम इज खान’ का सीक्वल बनाने की सलाह दी है। बस, उनकी शर्त यह है कि फिल्म उन्हें लेकर बनाई जाए और इसका नाम हो ‘माई नेम इज खन्ना।’


करण ने एक कैम्पेन में ट्विंकल के अभिनय की तारीफ करते हुए सोमवार को ट्वीट किया, “मिसेज फनी बोन्स (ट्विंकल) आपने शब्दों के साथ अपना हुनर दिखाया है और अब कैमरे के सामने आप शानदार काम कर रही हैं। क्या बात है।”
इस पर ट्विंकल ने मजाक करते हुए कहा, “अब चूंकि आप बेहद प्रभावित हैं तो क्या मैं ‘माई नेम इज खान’ का सीक्वल सुझा सकती हूं? इसमें दो अक्षर जोड़ें और इसे ‘माई नेम इज खन्ना’ कहें और इसे मुझे लेकर बनाएं।”

करण कई बार सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि ट्विंकल ने उनकी पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में काम करने से मना कर उन्हें आहत किया था।

फिल्मकार ने मजाक किया, “प्रिये, आपने मेरे पहली फिल्म में काम करने के प्रस्ताव को ठुकराया था…मैं अब हमेशा के लिए आहत हो गया हूं..गूगल इंडिया से अपनी भावनात्मक शिकायत दर्ज करा रहा हूं।”

इस साल की शुरुआत में ट्विंकल अपने पति अभिनेता अक्षय कुमार के साथ छोटे पर्दे पर करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं।

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending