Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कपिल शर्मा ने कराया था अजय देवगन को इंतजार, अब अजय ने इस तरह लिया बदला

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा  जल्द ही छोटे पर्दे पर अपने नए शो से वापसी करने जा रहे हैं। शो का प्रोमो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अक्सर कपिल को लोगों की छोटी-छोटी बातों का मजाक बनाते देखा गया है। लेकिन इस बार मामला उल्टा पड़ गया। कपिल का इस बार खुद मजाक का शिकार हो गए।

जी हां हम बात कर रहे हैं कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ की। शो के नए प्रोमो में कपिल शर्मा खुद का मजाक बनाते नजर आ रहें हैं। प्रोमो से एक बात तो साफ हो गयी है कि शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे। नए प्रोमो में कपिल शर्मा अजय देवगन से अपने शो में आने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं। लेकिन

अजय देवगन भी कपिल शर्मा की चुटकी ले रहे हैं। अजय देवगन कपिल शर्मा से कहते हैं कि आपकी कॉल प्रतीक्षा में हैं, और कहते हैं कि जैसे आप लोगों को इंतजार कराते थे, आपको भी इंतजार करना पड़ेगा। उनका इशारा कपिल शर्मा के बड़े-बड़े सितारों को अपने शो के दौरान वेट कराने की ओर था।

कपिल और अजय नए प्रोमो में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहें हैं। माना जा रहा है कि शो की शुरुआत 25 मार्च से होगी, हांलाकि चैनल की तरफ से अभी इसकी पुष्टि नही हुई है।

देखें प्रोमो

#FamilyTimeWithKapilSharma

Jaldi Ajay Devgn khatkhatayege Kapil sharma ka daravaaza #Raid marne ke liye on #FamilyTimeWithKapilSharma sirf Sony Entertainment Television par. T-Series Films

Posted by Sony Entertainment Television on Samstag, 10. März 2018

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending