Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कन्या भ्रूणहत्या पर उप्र की फिल्म ‘गांठ द होप’

Published

on

Loading

फतेहपु। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बनी पहली लघु फिल्म ‘गांठ द होप’ का जिला प्रोबेशन अधिकारी नीता अहिरवार की मौजूदगी में ट्रेलर फिल्माया गया। फॉलीवुड प्रोडक्शन एवं मिड नाइट इको प्रोडक्शन के संयुक्त बैनर तले बन रही यह फिल्म कन्या भ्रूणहत्या पर आधारित है।

निर्माता आलो द्विवेदी एवं जनमेजय मानसिंह ने बताया कि यह फिल्म जनपद के कलाकारों को लेकर बनाई जा रही है। ये माया नगरी की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद नीता अहिवार ने कहा कि ट्रेलर देखकर लगता ही नहीं कि यह फिल्म फतेहपुर के कलाकरों ने बनाई है। उन्होंने कहा कि जिस फिल्म का ट्रेलर इतना उम्दा है वह फिल्म कितनी अच्छी होगी, इस बात का सहजता से अनुमान लगाया जा सकता।

जिला प्रशासन के सहयोग से बन रही इस फिल्म से जुड़े कलाकरों में डॉ. अमित मिश्र, सतीश द्विवेदी, विवेक श्रीवास्तव, रवींद्र द्विवेदी, दिनेश सिंह, कविता रस्तोगी, डॉली पटेल व स्वतंत्र दुबे का कार्य सराहनीय रहा।

निर्देशक सौरभ संतोष ने बताया कि बाल कलाकर आरव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

 

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending