Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

ओला ने मेलबर्न में मुफ्त राइड लांच किया

Published

on

Loading

बेंगलुरू, 12 अप्रैल (आईएएनएस)| भारतीय राइड-शेयरिंग कंपनी ओला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में अपनी सेवाओं की शुरुआत करने जा रही है और सेवा के सॉफ्ट लांच के तहत मुफ्त राइड की सुविधा शुरू की है। कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

ऑनलाइन कैब एग्रीगेटर ने एक बयान में कहा, मेलबर्न शहर के ग्राहक ओला एप्लिकेशन को डाउनलोड कर अपने खाते का पंजीकरण करवा सकते हैं और मुफ्त में अपनी राइड बुक कर सकते हैं।

कंपनी ने हालांकि यह नहीं कहा कि ग्राहकों को कितनी बार मुफ्त सेवा की पेशकश की जाएगी और कितनी दूरी तक के लिए सेवा मुफ्त होगी।

ओला ने 30 जनवरी को अपनी अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी उबर को टक्कर देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय बाजार में उतरने की घोषणा की। कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया में अपने परिचालन की शुरुआत फरवरी में पर्थ से की थी और बाद में इसे सिडनी में लांच किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा, आनेवाले महीनों में ऑस्ट्रेलिया में कंपनी के परिचालन का विस्तार जारी रहेगा और ब्रिसबेन, गोल्ड कोस्ट, कैनबरा, एडिलेड, डार्विन और होबार्ट में सेवाओं की शुरुआत की जाएगी।

बयान के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में अब तक ड्राइवर पार्टनर के रूप में 15,000 कैब चालकों ने पंजीकरण कराया है।

बयान में आगे कहा गया, हमने ऑस्ट्रेलिया में कमीशन की दर शुरुआती रूप में बेहद कम 7.5 फीसदी रखी है और हमारे ड्राइवर पार्टनर हमसे आसानी से जुड़ सकते हैं और अधिक धन कमा सकते हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending