Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

ऑटो चालक से छेड़छाड़ करने वाली महिला गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी में एक ऑटो चालक से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाली 32 वर्षीया एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। सफदरजंग इनक्लेव थाने के पुलिस निरीक्षक विशुद्धानंद झा ने आईएएनएस से कहा कि छेड़छाड़ की घटना को कथित तौर पर कैमरे में कैद करने वाली एक अन्य महिला के बारे में कहा गया है कि वह तंजानिया की है और फिलहाल फरार है।

ऑटो चालक उमेश प्रसाद (41) ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि रेणु ललवानी नामक महिला ने बुधवार दोपहर दक्षिण दिल्ली के साकेत से सात किलोमीटर दूर अर्जुन नगर जाने के लिए उसके ऑटो को किराये पर लिया था।

अर्जुन नगर में पैसे देने के बहाने महिला ने उसे अपने फ्लैट में बुलाया। उसे पानी देने को बोला और फिर अचानक दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद महिला ने उससे यौन संबंध बनाने के लिए कहा, जिससे उसने इंकार कर दिया।

इसके बाद महिला ने चालक को शराब पीने की पेशकश की, लेकिन चालक ने फिर इंकार कर दिया। इससे गुस्साई महिला ने चालक के कपड़े फाड़ डाले और उससे लिपटने लगी। इस पूरी घटना को उसके साथ रहने वाली एक अन्य महिला ने कैमरे में कैद किया।

झा ने कहा, “लगभग एक घंटे बाद जब महिलाएं दूसरे कमरे में बातचीत करने गईं तो चालक पहली मंजिल की बालकनी से कूद पड़ा, जिसके कारण उसके पांव की हड्डी टूट गई।”

पुलिस ने कहा कि उसने ललवानी को गिरफ्तार कर लिया है और उस विदेशी महिला की तलाश कर रही है, जिसकी पहचान हितिजा के रूप में हुई है।

पुलिस ने ललवानी के पास से चार बैज तथा ऑटो चालकों के चार ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किए हैं, जिसके बारे में माना जा रहा है कि वे सभी इसी तरह उस महिला का शिकार हो चुके हैं।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending