Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एयरपोर्ट पर दिशा की गोद में टाइगर श्रॉफ ने ऐसे दिखाई अपनी हीरोपंती, उड़ गए सबके होश

Published

on

Loading

मुंबई। नए साल की छुट्टियां मनाने बॉलीवुड स्टार्स विदेश का रुख कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी गर्लफ्रेंड दिशानी पटानी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए श्रीलंका का रुख किया है।

Related imageश्रीलंका पहुंचती ही उन्हें एयरपोर्ट पर अजब अंदाज में स्पॉट किया गया। जिसको फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में टाइगर दिशा पटानी की गोद में बैठे नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में रणवीर सिंह भी उनके साथ मौजूद हैं।

Image result for disha patani and tiger shroff

दरअसल टाइगर, रणवीर सिंह और दिशा पटानी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें यह तीनों एयरपोर्ट पर मस्‍तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं। यह तीनों श्रीलंका के एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। फ्लाइट में मिले यह तीनों श्रीलंका पहुंचकर एकसाथ सामान की ट्रॉली में नजर आए। इस ट्रॉली में टाइगर, दिशा की गोद में बैठे थे।

बता दें कि टाइगर और दिशा जल्‍द ही फिल्‍म ‘बागी 2’ में साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले यह जोड़ी एक गाने में नजर आ चुकी है. ‘बागी’ में टाइगर के साथ इससे पहले श्रद्धा कपूर नजर आ चुकी हैं।

Image result for disha patani and tiger shroff

 

 

Continue Reading

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending