Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एमी वाइनहाउस का वृत्तचित्र 10 जुलाई को भारत में रिलीज

Published

on

लंदन,दिवंगत पॉप गायिका,गीतकार एमी वाइनहाउस,एमी,बाफ्टा पुरस्कार विजेता आसिफ कपाड़िया

Loading

लंदन | दिवंगत पॉप गायिका और गीतकार एमी वाइनहाउस के जीवन पर बने 90 मिनट के ब्रिटिश वृत्तचित्र ‘एमी’ को भारत में 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को बाफ्टा पुरस्कार विजेता आसिफ कपाड़िया ने निर्देशित किया है। इस वृत्तचित्र में वाइनहाउस के जीवन की दुखद कहानी को बताया गया है।

इस वृत्तचित्र में वाइनहाउस की प्रत्येक भावनाओं को दिखाया गया है। वाइनहाउस की 2011 में अत्यधिक शराब पीने की वजह से मौत हो गई थी। उस वक्त उनकी उम्र 27 साल थी। पांच बार ग्रैमी पुरस्कार जीत चुकीं वाइनहाउस अपनी गहरी गायन शैली और विभिन्न संगीत शैलियों के मिश्रण के लिए जानी जाती थी। इस फिल्म को देश में पीवीआर डायरेक्टर्स रेयर के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। फिल्म का वितरण पीवीआर पिक्चर्स करेगी।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending