Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एटलेटिको के पूर्व खिलाड़ी डियाज का निधन

Published

on

Loading

ब्यूनस आयर्स, 17 जनवरी (आईएएनएस)| एटलेटिको मेड्रिड के लिए 1970 के दशक में खेलने वाले दिग्गज खिलाड़ी रुबेन ‘पानाडेरो’ डियाज का निधन हो गया।

ब्यूनस आयर्स की एक क्लिनिक में सर्जरी के बाद स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण 72 साल की उम्र में डियाज का निधन हो गया।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि डियाज आठ जननरी को 72 साल के हुए थे। उनका निधन सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर हुआ।

एटलेटिको के पूर्व खिलाड़ी फंडासियोन फावालोरो क्लिनिक में भर्ती थे। उनकी पिछले शुक्रवार को सर्जरी होनी थी, लेकिन उनकी तबियत खराब हो गई और इस कारण उनका दूसरा ऑपरेशन करना पड़ा।

डियाज ने रेसिंग क्लब के साथ 19 साल की उम्र में पदार्पण किया था। उन्होंने इस क्लब में सात साल बिताए और लिबर्टाडोरेस तथा इंटरकोंटिनेंटल खिताब जीता।

इसके बाद उन्होंने सान लोरेंजो क्लब का प्रतिनिधित्व किया। 1973 में उन्हें एटलेटिको में शामिल किया गया था।

स्पेनिश फुटबाल क्लब एटलेटिको ने अपने एक ट्विटर पोस्ट में कहा, आज का दिन एटलेटिको के परिवार के लिए दुखद है। एक दिग्गज हमें छोड़कर चले गए। डियाज हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।

Continue Reading

खेल-कूद

इस भारतीय क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास, क्रिकेट के सभी फार्मेट को कहा अलविदा

Published

on

Loading

मुंबई। भारतीय टीम के लिए खेल चुके क्रिकेटर केदार जाधव ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास का एलान कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की घोषणा की। जाधव ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे पूरे करियर में आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे दोपहर 3 बजे से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायर माना जाए।

केदार जाधव भले ही साल 2019 का विश्व कप खेले हों, लेकिन 2023 विश्व कप के लिए वे नजर नहीं आए। जब ​​टी20 इंटरनेशनल मैचों की बात आती है तो उन्होंने केवल नौ मैच खेले और 123.23 की स्ट्राइक-रेट से केवल 122 रन बनाए। दिलचस्प बात यह है कि केदार जाधव ने 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिताबी मुकाबले में अहम भूमिका निभाई थी।

उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2023 के दूसरे हाफ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेला था। जाधव इस दौरान जियो सिनेमा के लिए मराठी कमेंट्री भी कर रहे हैं। कुल मिलाकर, उन्होंने आईपीएल में आरसीबी और सीएसके के अलावा दो और टीमों दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला।

Continue Reading

Trending