Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

एक हादसे ने छीनी सच्चे प्यार की खुशियां, डोली की जगह उठ गई दो अर्थियां

Published

on

Loading

लखनऊ। कहते हैं कि प्यार में पड़ा इंसान किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार रहता है। इसी की बानगी हमें यूपी की राजधानी लखनऊ में देखने को मिली जहां प्रेमी की हार्टअटैक से मौत के बाद उसकी प्रेमिका ने उसी के कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी। लड़की के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई थीं लेकिन किसी को क्या पता था जिस घर से डोली उठनी थी आज वहां से अर्थी उठेगी। यह हृदयविदारक घटना लखनऊ के राजाजीपुरम इलाके से सामने आई है। घटना के बाद से ही दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है। परिवारवालों का रो रोकर बुरा हाल है।

Image result for breakup

मिली जानकारी के मुताबिक़, राजाजीपुरम के सेक्टर-12 निवासी शुभम शुक्ला को घर के बाथरूम में अचानक दिल का दौरा पड़ गया। उसकी चीख सुनकर घर वाले उसे लेकर लॉरी कॉर्डियोलॉजी पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान पारा निवासी शुभम की प्रेमिका वंदना सिंह ने उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। काफी इंतजार के बाद उसने शुभम के एक दोस्त के मोबाइल पर फोन करके बात की। पता चला कि शुभम को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। यह सुनकर वंदना सन्न रह गई। वह पारा से किसी तरह से राजाजीपुरम स्थित शुभम के घर पहुंची।

Related image

वह शुभम की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी। वह शुभम के शव से लिपटकर रोती रही। फिर वह मकान के दूसरी मंजिल पर पहुंची और उसने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर तक वंदना दिखाई नहीं दी तो परिवारीजनों ने उसे तलाश किया। ऊपरी मंजिल का कमरा बंद देखकर दरवाजा पर कई बार दस्तक दी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उन लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। वंदना का शव छत के कुंडे लटका देखकर घर में चीख-पुकार मच गई। मौत को गले लगाने से पहले वंदना ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। उसने लिखा कि शुभम नहीं रहे तो मेरे जीने की कोई वजह नहीं है। शुभम के बिना हम एक पल भी नहीं रह सकते। इसलिए मेरे जीने का कोई अर्थ नहीं। सॉरी सभी लोग, आई लव यू शुभम। उधर घटना के बाद से ही दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण के काफिले की कार ने तीन बच्चों को रौंदा, 2 की मौत, एक घायल

Published

on

Loading

गोंडा। यूपी के गोंडा में कैसरगंज से बीजेपी प्रत्‍याशी करण भूषण स‍िंह के काफ‍िले में शाम‍िल फॉर्च्यूनर कार की टक्कर से बच्चों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, डॉक्‍टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हुजूरपुर मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। फॉर्च्यूनर पर पुलिस स्कार्ट लिखा था।

बताया जा रहा है कि करण शरण सिंह मौके पर नहीं रुके, लेकिन एक फॉर्च्यूनर कार जिस पर पुलिस एस्कोर्ट लिखा है उसके कब्जे में ले लिया गया है। ये हादसा उस वक्त हुआ है जब करण भूषण सिंह का काफिला हुजूरपुर की ओर जा रहा था। इस बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के कॉन्वाय में शामिल एक कार ने रौंदा है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो करण सिंह के काफिले ने जब तीन बच्चों को रौंदा तो न तो वह कार से नीचे उतरे और न ही उन्होंने या उनके किसी आदमी ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल बच्चे के परिजनों और स्थानीय लोगों ने ही जख्मी बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मौके पर कई लोग इकट्ठा हो गए और लोगों में काफी नाराजगी भी है।

 

Continue Reading

Trending