Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

एएमयू के 2 छात्र जाएंगे आस्ट्रेलिया

Published

on

Loading

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में एमए (मनोविज्ञान) अंतिम वर्ष के छात्र आसिफ हसन तथा बीए (मनोविज्ञान) अंतिम वर्ष के छात्र सादिक मुबीन 13 जुलाई से आस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में आयोजित होने वाले विश्व सम्मेलन इंटरनेशनल मीट ऑफ द वल्र्ड स्टूडेंट एन्वायरन्मेंटल नेटवर्क (डब्लू एसईएन) में एएमयू का प्रतिनिधित्व करेंगे। भारत से इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए मात्र तीन विश्वविद्यालयों एएमयू, आईआईएम कोलकाता और टेरी यूनीवर्सिटी दिल्ली के छात्रों को आमंत्रित किया गया है।

छात्र सादिक मुबीन ने बताया कि यह सम्मेलन ‘रिकनेक्टिंग विद नेचर’ विषय पर आयोजित किया जा रहा है, जिसमें एएमयू के छात्र संबंधित विषय पर अपने पत्र प्रस्तुत करेंगे।

आसिफ हसन इससे पूर्व भी दक्षिण अफ्रीका में आयोजित इंटरनेशनल मीट ऑफ द वल्र्ड स्टूडेंट एंवायरन्मेंटल नेटवर्क में एएमयू का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending