Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ऋषि कपूर ने जारी की आटोबायोग्राफी, वर्तमान अभिनेताओं को बताया ‘इंस्टैंट नूडल्स’

Published

on

Loading

rishikapoorनई दिल्ली। पिछले चार दशक से अधिक समय से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन कर रहे अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि पहले के समय से तुलना की जाए तो आज के कलाकार अधिक पेशेवर और अनुशासित हैं और वे ‘इंस्टैंट नूडल्स’ की तरह हैं। ऋषि ने मंगलवार को अपनी आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला – ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के विमोचन के अवसर पर यह बात कही।

उन्होंने कहा, “लड़के (अभिनेता) अधिक पेशेवर हैं। वे सभी अपडेट हैं। आज जब मैं छह साल के बच्चे को देखता हूं तो वह मेरे दौर से बहुत अलग है। वे सभी चीजें जानते हैं। वे सभी भावनाएं सीख रहे हैं।” उन्होंने कहा, “मेरे दादा (पृथ्वीराज कपूर) के समय में सबकुछ अनुभव से सीखते थे, लेकिन आज के बच्चे इंस्टैंट नूडल्स हैं। वे तैयार हैं। उन्हें अपने जीवन के बारे में पता है और सभी पेशेवर और समय के पाबंद हैं।”

ऋषि का मानना है कि गीतों की गुणवत्ता और सामग्री पहले से बेहतर हुई है। आत्मकथा में ऋषि ने अपने निजी जीवन के कई खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपने पिता राज कपूर के साथ रिश्तों के बारे में भी बताया है।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending