Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

उरुग्वे के खिलाफ जीत दर्ज करना एकमात्र लक्ष्य : सोआरेस

Published

on

Loading

मॉस्को, 27 जून (आईएएनएस)| पुर्तगाल के डिफेंडर सेड्रिक सोआरेस ने कहा कि उनकी टीम रूस में जारी फीफा विश्व कप में शनिवार को उरुग्वे के खिलाफ प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जीत के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पुर्तगाल ने ग्रए बी के अपने आखिरी मुकाबले में ईरान के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ना था। प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पुर्तगाल का सामना ग्रुप ए में शीर्ष पर रहने वाली उरुग्वे से होगा।

सेड्रिक सोआरेस ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमारा एकमात्र लक्ष्य हर मैच जीतना है। हर टीम की तरह हमारे पास भी अपनी रणनीति है। मैच कैसा भी हो हम जीत दर्ज करना चाहते हैं।

सोआरेस ने कहा, विश्व कप मुश्किल है और हमारा लक्ष्य नॉकआउट स्तर तक पहुंचना था जिसे हमने हासिल किया। अगला मैच मुश्किल होगा लेकिन हम यूरोपीय चैम्पियन हैं और पहले भी हमने अपनी क्षमता को दर्शाया है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending