Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उमर ने सईद को बधाई दी, भाजपा की आलोचना की

Published

on

omar-abdullah

Loading

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के नए मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद को शुभकामनाएं दी और उनको सहयोग दे रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की खिंचाई की।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर ने ट्विटर पर लिखा, “मुफ्ती मोहम्मद सईद साहब को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने पर बधाई। मैं आपको आपके कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देता हूं।” उन्होंने कहा, “नए मंत्रियों को शपथ लेने की बधाई देता हूं। आप सभी को जिम्मेदारियों का निवर्हन करने के लिए शुभकामनाएं देता हूं।” उमर ने ट्वीट किया, “भाजपा मंत्रियों ने जम्मू एवं कश्मीर के उसी संविधान की निष्ठा की शपथ ली, जिससे श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पीछा छुड़ाने की कोशिश की थी।”

सईद ने दूसरी बार जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। मुफ्ती पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार का नेतृत्व करेंगे और छह साल का कार्यकाल पूरा करेंगे।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending