Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : हथियारबंद बदमाशों ने 11 को लूटा, 1 की हत्या

Published

on

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़, हथियारबंद बदमाशों, 11 को लूटा, 1 की हत्या

Loading

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़, हथियारबंद बदमाशों, 11 को लूटा, 1 की हत्या

crime scene

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव गोरई में हथियारबंद बदमाशों ने रविवार देर रात 11 लोगों से लूटपाट की और विरोध करने पर एक की हत्या कर दी। वहीं दूसरे व्यक्ति को पीट-पीट कर घायल कर दिया। पुलिस के मुताबिक, इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव गोरई के मांट रोड श्यामगढ़ी बंबा पर आधी रात को करीब एक दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोला और रोड होल्डअप कर राहगीरों को मारपीट कर लूटा।

बदमाशों ने लूटने के बाद सभी राहगीरों को बंधक बनाकर पुल के नीचे फेंक दिया। उन्होंने करीब 11 लोगों से लूटपाट की। इस दौरान जब गांव बांस फतेली के दूधिया कुंवरपाल ने इसका विरोध किया तो उसकी बदमाशों ने पीट-पीटकर जान ले ली। वहीं गांव सूरजा निवासी संजू की बुरी तरह से पिटाई की, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

उधर, बंधक पड़े लोगों की आवाज सुनकर दूसरे राहगीरों ने पुलिस और पीड़ितों के परिजनों को सूचना दी। सूचना देने के बाद भी पुलिस समय पर नहीं पहुंच सकी, जिससे लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस समय से आती तो बदमाशों का घेराव कर पकड़ा जा सकता था। वहीं सूचना मिलने पर सुबह एसपी देहात और सीओ मौके पर पहुंचे, उन्होंने पीड़ितों से घटना के बारे में जानकारी हासिल कर जांच शुरू कर दी है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending