Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : लखीमपुर खीरी में धारा-144 लागू

Published

on

लखीमपुर-खीरी,उत्तर-प्रदेश,धारा-144,मजिस्ट्रेट-हरिकेश-चौरसिया,एडीएम

Loading

लखीमपुर-खीरी । उत्तर प्रदेश के लमीखपुर खीरी जिले मंे विभिन्न परीक्षाओं व त्योहारों के चलते धारा 144 लागू की गई है। एहतियात के तौर पर धारा 144 यहां 10 जून तक लागू रहेगी। अपर जिला मजिस्ट्रेट हरिकेश चौरसिया ने सभी एसओ को निर्देश दिए हैं कि वे गड़बड़ी फैलाने वाले व्यक्तियों को चिह्न्ति कर निरोधात्मक कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी सार्वजनिक स्थान पर पांच या इससे अधिक व्यक्तियों का समूह एकत्र नहीं हो सकता। साथ ही कोई व्यक्ति हथियार लेकर नहीं चलेगा।

एडीएम ने बताया कि 15 अप्रैल को राज्य के व्यावसायिक प्रशिक्षण निदेशक द्वारा एससीबीटी प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय सेमेस्टर की लिखित परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी तथा 25 अप्रैल को बीएड पाठ्यक्रम (शैक्षिक सत्र 2015-17) में प्रवेश के लिए संयुक्त परीक्षा होगी। उन्होंने बताया कि एसडीएम व क्षेत्राधिकारी को अपने-अपने क्षेत्रों मे धारा-144 प्रभावी रखने के निर्देश दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending