Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

उप्र : बारात से लौट रही बस में करंट लगने से 2 की मौत

Published

on

Loading

हमीरपुर, 11 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार को बारात विदा कराकर लौट रही एक बस पर बिजली का हाईटेंशन तार गिरने से बस में करंट फैल गया। इसकी चपेट में आने से दो बारातियों की मौत हो गई, वहीं एक दर्जन से अधिक झुलस गए।

जनपद के जरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पचखुरा खुर्द से शनिवार रात एक बारात पनवाड़ी पहुंची थी। रात भर विवाह संपन्न कराकर रविवार सुबह बारात पचखुरा के लिए लौट रही थी। इसी दौरान गांव के नजदीक बस पर अचानक बिजली का हाईटेंशन तार गिर गया। तार गिरने से पूरी बस में करंट फैल गया। करंट के जोरदार झटके से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बस में सवार अन्य लोग करंट से बुरी तरह झुलस गए। सभी घायलों को सीएचसी भेजा गया है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Continue Reading

नेशनल

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में केजरीवाल के पीए विभव कुमार, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को भी हिरासत में लिया है। विभव की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। उधर शुक्रवार को भी दिल्ली पुलिस मालीवाल को लेकर सीएम हाउस पहुंची थी और घटना का सीन सीक्रिएट किया। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से 8 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी इकट्ठे किए थे।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आज दोपहर करीब पौने 12 बजे सीएम आवास पहुंची थी। पुलिस की टीम में एडिशनल DCP और ACP समेत कई अधिकारी मौजूद थे। पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप में पूछताछ के लिए विभव कुमार को हिरासत में लिया। पुलिस विभव को सिविल लाइंस थाने लेकर गई है। कल भी पुलिस की टीम सीएम हाउस जांच करने पहुंची थी।

सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल की आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था।

Continue Reading

Trending