Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : पुलिस का वाहन पलटा, पुलिसकर्मी व 2 कैदी घायल

Published

on

Loading

ग्रेटर नोएडा-गौतमबुद्ध नगर, 26 अगस्त (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर पेशी पर लाए गए कैदी को लेकर लौट रही पुलिस का वाहन ट्रक को साइड देते वक्त पलट गया। हादसे में कैदी व दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी खतरे से बाहर हैं।

जानकारी के मुताबिक, लुक्सर जेल में बंद बंदी जाहिद और जयवीर की शनिवार को जेवर कोर्ट में पेशी थी। दोनों कैदियों की जेवर कोर्ट में पेशी कराकर पुलिस लाइन से एचसीपी रविंदर सिंह व कांस्टेबल इंद्रजीत वापस लुक्सर जेल लौट रहे थे। रास्ते में सलारपुर अंडरपास पर वैन ट्रक को साइड देते वक्त पुलिस का वाहन असंतुलित हो गया और पलट गया।

हादसे में एचपीसी रविंदर सिंह और सिपाही इंद्रजीत के अलावा कैदी जयवीर घायल हो गया। एपचपीसी और कैदी के सिर में चोट लगी। वहीं कैदी जाहिद हताहत नहीं हुआ। घायलों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी खतरे से बाहर हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending