Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

आ गए पीएम मोदी के मंत्रियों की परीक्षा के दिन, देना होगा जवाब

Published

on

Loading

Modi (1)नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के प्रति सख्त रवैया अपनाते हुए पिछले तीन महीने के दौरान की गई यात्राओं का ब्यौरा देने को कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएमओ ने इस काम को लेकर मंत्रियों से समन्वय की जिम्मेदारी ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को दी गई है। प्रधानमंत्री ने इस रिपोर्ट को सोमवार तक जमा करने को कहा है। इस कवायद का उद्देश्य यह जानना है कि क्या इन मंत्रियों ने नोटबंदी और इससे जुड़ी तमाम अन्य पहलों को बढ़ावा दिया या नहीं। सूत्रों के मुताबिक इसके जरिए सरकार पता लगाएगी कि किस किस मंत्री ने इस दौर में दफ्तर और क्षेत्र के काम के बीच समन्वय बनाया और इसे सफल बनाने के लिए काम किया।

मोदी ने इस बार कैबिनेट स्तर के मंत्रियों के साथ राज्यमंत्रियों से भी रिपोर्ट कार्ड देने को कहा है। आठ फरवरी को पीएमओ के तरफ से मंत्रियों के पास कॉल आया था। पिछले साल भी पीएमओ ने मंत्रियों से रिपोर्ड कार्ड मंगवाया था।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से सरकार नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्ष के निशाने पर रही है, यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे जनता से संवाद करना चाहते हैं।

मुख्य समाचार

बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस दिन लेंगी सात फेरे !

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। अब खबर है कि दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस बारे में दोनों ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों के परिवार करीबी दोस्तों के अलावा ‘हीरामंडी’ के पूरे कास्ट को भी न्योता दिया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया है। मगर उन्हें अक्सर साथ में देखा जाता रहा है। इतना ही नहीं जहीर ने सोनाक्षी के बर्थडे पर प्यार भी जाहिर किया था। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही प्यार भी लुटाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के गेस्ट लिस्ट भी सामने आई है। वेडिंग फंक्शन में गेस्ट को लेकर कहा जा रहा है कि ये इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी होगी। इसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। साथ ही खबरों में कहा जा रहा है कि वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की पूरी स्टार कास्ट को शादी के लिए इनवाइट भेजा गया है।

Continue Reading

Trending