Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

Published

on

आभूषण व्यवसायी

Loading

आभूषण व्यवसायीमुजफ्फरपुर| बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रविवार देर रात एक आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आभूषण व्यवसायी शिवेष कुमार सिंह कांटी स्थित आभूषण की दुकान बंद कर अपने गांव यशोदा मठ जा रहे थे तभी साइन रोड में एक मंदिर के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि शिवेष से कुछ दिन पूर्व पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी और पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई थी।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि मृतक के चाचा सुनील कुमार सिंह के बयान के आधार पर हत्या की एक प्राथमिकी कांटी थाना में दर्ज कर ली गई है जिसमें सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुराने विवाद को लेकर हत्या की बात सामने आई है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending