Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आदित्य ने ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के लिए 8 किलो वजन घटाया

Published

on

Loading

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता आदित्य रेदीज को धारावाहिक ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में मुख्य किरदार निभाने के लिए आठ किलोग्राम वजन घटाना पड़ा। वह कहते हैं कि वजन घटाना-बढ़ाना शरीर के लिए तकलीफदायक हो सकता है, लेकिन दर्शकों का प्यार इस तकलीफ को भुलाने में मदद करता है।

आदित्य ने यहां एक समूह साक्षात्कार में  बताया, “मैं अपने पिछले धारावाहिक ‘बंधन’ में 35 वर्षीय पिता की भूमिका निभा रहा था, इसलिए मुझे ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के लिए थोड़ा जवां दिखने के लिए करीब आठ किलोग्राम वजन घटाना था। धारावाहिक की झलकियों के शूट के लिए, मैंने तीन दिनों में तीन किलोग्राम वजन घटाया। कम समय में वजन घटाना जोखिमभरा है, लेकिन जब लोग आपको देखते हैं और सराहते हैं, तो आपको अपनी उस सारी मेहनत का फल मिल जाता है।”

आदित्य ने धारावाहिक ‘ना आना इस देस लाडो’ से छोटे पर्दे पर कदम रखा। वह ‘सेवा बिन मेवा नहीं’ फलसफे में यकीन रखते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं एक बंधा-बंधाया पोषाहार ले रहा हूं। झलकियों की शूटिंग से पूर्व मैं करीब-करीब नमक से दूर रहा और कभी कभी रोटी का सिर्फ एक टुकड़ा और एक उबला अंडा खाता था।”

आदित्य यहां गुरुवार को जब धारावाहिक के लांच के लिए संवाददाता कक्ष में दाखिल हुए, तो खुद पर की गई उनकी कड़ी मेहनत साफ नजर आई। वह काफी दुबले लग रहे थे।

‘सूर्यपुत्र कर्ण’ का प्रसारण सोमवार से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

आदित्य ने कहा कि उन्हें धारावाहिकों के लिए कायापलट करना पसंद है।

उन्होंने कहा, “मैं इन सभी कायापलट का लुत्फ उठाता हूं, क्योंकि मैं अपने किरदारों के लिए हरसंभव मेहनत कर रहा हूं। अंतर पर्दे पर देखा जा सकता है। हां, यह बेहद तकलीफदेह है, लेकिन आपको उसका लुत्फ उठाना सीखना होगा। मुझे अच्छा लगता है, जब लोग मेरे प्रयास की सराहना करते हैं।”

 

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending