Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आदर जैन बनना चाहते हैं निर्देशक

Published

on

Loading

मुंबई, 30 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेता रणबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन का कहना है कि उनका सपना निर्देशक बनने का है। आदर ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म ‘कैदी बैंड’ के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, मेरा सपना निर्देशक बनना है। मैंने फिल्म निर्देशकों के बतौर सहायक काम किया है, जहां मैं सेट पर सब कुछ देखता था, जैसे कि को डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी) किस तरह कोई शॉट तैयार करता है, लाइटिंग कैसे की जाती है, निर्देशक कैसे निर्देशन देते हैं और अभिनेता इसे कैसे लेते हैं और अभिनय करते हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए मैं ये सारे काम करना चाहता हूं और कहानी भी लिखना चाहता हूं। लेकिन फिलहाल मैं अभिनय करना चाहता हूं। मैं भविष्य में निर्देशन के बारे में विचार कर सकता हूं।

‘कैदी बैंड’ में अपनी भूमिका के बारे में आदर ने कहा, मुझे नहीं पता जेल कैसी होती है। इस जगह रहना खतरनाक और मुश्किल है। फिल्म में मेरे किरदार का नाम संजू है। वह बड़ी उम्मीदों वाला एक भावुक लड़का है।

हबीब फैजल की ‘कैदी बैंड’ से शुरुआत कर रहीं अन्या सिंह ने अपने किरदार के बारे बताया कि जेल में समय गुजारने के कारण उनकी भूमिका थोड़ी मुश्किलों भरी रही, क्योंकि उन्हें जेल में हर चीज के लिए लड़ना पड़ता था।

‘कैदी बैंड’ 25 अगस्त को रिलीज होगी।

Continue Reading

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending