Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आजम के इशारे पर पुलिस ने किया हमला : साध्वी प्राची

Published

on

Loading

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खां पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बरेली के शेरगढ़ महापंचायत में जाने के दौरान उन पर पुलिस ने आजम के इशारे पर हमला किया। प्राची ने कहा, “मुझ पर हमला मंत्री आजम खान के कहने पर किया गया।”

साध्वी प्राची का बुधवार सुबह एक्स-रे और बाकी मेडिकल जांच की गई। फिलहाल, इस मुद्दे पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। ज्ञात हो कि विहिप के कुछ कार्यकर्ता मंगलवार देर रात साध्वी प्राची को घायल हालत में अस्पताल लेकर पहुंच थे। प्राची को आपातकालीन कक्ष में रखा गया है। घटना के बारे में प्राची ने मीडिया को बताया, “मैं बरेली के पहाड़पुर गांव में एक महापंचायत में शामिल होने के लिए जा रही थी, मेरे साथ कुछ और साधु भी थे। इसी दौरान बरेली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और उनकी तथा उनके साथियों की डंडे से पिटाई की। पुलिस ने यह हमला उप्र सरकार में मंत्री आजम के इशारे पर किया है।”

अस्पताल के अधिकारियों ने साध्वी को आई चोटों पर कुछ नहीं कहा, लेकिन ये जरूर बताया कि उनका एक्स-रे और बाकी मेडिकल परीक्षण कराए जा रहे हैं। जांच रिपोर्ट सामने आने पर ही कुछ कहा जा सकेगा। इस बीच, हिंदू संगठनों ने मंगलवार रात और फिर बुधवार सुबह अस्पताल में जमकर हंगामा किया। प्राची के समर्थक बड़ी तादाद में अस्पताल के बाहर जमा हो गए हैं।

प्रादेशिक

पुणे : क्रिकेट खेलते समय प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, 11 साल के लड़के की मौत

Published

on

Loading

पुणे। भारत के पुणे शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 11 साल के एक बच्चे की क्रिकेट के मैदान में प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगने से मौत हो गई है। पुणे के लोहगांव में क्रिकेट खेलते समय 11 साल का एक बच्चा गेंदबाजी कर रहा था। तभी बल्लेबाजी कर रहे साथी खिलाड़ी ने एक खेला तेज़तर्रार शॉट खेला। गेंद सीधा गेंदबाजी कर रहे बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर लगी और वह मैदान पर गिरे गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

बच्चे का नाम शौर्य उर्फ ​​शंभू कालिदास खांडवे था। यह दुखद हादसा गुरुवार को हुआ, कुछ देर तक शौर्य वहीं जमीन पर गिरा रहा। पहले तो किसी को अंदाजा नहीं था कि वहां इतना बड़ा हादसा हो गया है, लेकिन जब शौर्य उठा नहीं तब लोग उनकी तरफ भागे। इसके बाद पास में क्रिकेट खेल रहे और लड़कों को बुलाया गया और शौर्य को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां शौर्य को मृत घोषित कर दिया गया।

प्रोफेशनल क्रिकेट में भी इससे मिलता जुलता हादसा हुआ, जिसे याद करके आज भी क्रिकेट जगत सिहर उठता है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिल ह्यूज को मैदान पर ही बॉल लगी थी और फिर अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी।

Continue Reading

Trending