Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘आईबी नॉकआउट’ को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं : बाल्की

Published

on

balki-statemen-about-AIB

Loading

मुंबई| फिल्मकार आर. बालाकृष्ण उर्फ बाल्की ने कॉमेडी शो ‘ऑल इंडिया…(एआईबी) नॉकआउट’ की विवादास्पद वीडियो को ‘आम’ करार दिया है। उन्हें लगता है कि इन चीजों को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। इस कार्यक्रम की वीडियो 28 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गई थी। इसके बाद इसकी अमर्यादित विषय सामग्री को लेकर कड़ी आलोचना शुरू हो गई।

एआईबी, स्टैंडअप कॉमेडियन का एक समूह है, जिसने दिसंबर 2014 में मुंबई में ‘रोस्ट’ नामक कार्यक्रम का आयोजन किया। यह एक चैरिटी कार्यक्रम था, जिसमें फिल्मकार करन जौहर और निर्णायक मंडल ने ‘गुंडे’ फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह व अर्जुन कपूर की निजी व पेशेवर जिंदगी का अभद्र तरीके से मजाक उड़ाया। हालांकि, बाल्की को इस वीडियो में कुछ गलत नहीं लगता।

‘शमिताभ’ फिल्म के निर्देशक बाल्की ने कहा कि इन सब चीजों पर मेरा नजरिया बहुत साफ है। अगर आप सिगरेट बेच सकते हैं, तो आपको उन पर प्रतिबंध नहीं लगाना चाहिए। आपको उनके विज्ञापन पर रोक नहीं लगानी चाहिए और आपको वैधानिक चेतावनी नहीं देनी चाहिए और उसके बाद सिगरेट की बिक्री करते रहना चाहिए..वे (एआईबी टीम) लोग हंसी मजाक कर रहे हैं, वे किसी और को गाली नहीं दे रहे।”

Continue Reading

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending