Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आइए, ‘शिक्षा सुपरहीरो’ बनें : टाइगर श्रॉफ

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)| पीएंडजी शिक्षा ने अपने ‘पढ़ेगा इंडिया, बढ़ेगा इंडिया’ कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए ‘शिक्षा सुपरहीरोज’ नाम से एक अभियान की शुरुआत की है, जो असली जिंदगी के उन सुपरहीरोज यानी ग्राहकों को प्रेरित करेगा, जो पीएंडजी उत्पाद खरीदकर हजारों गरीब बच्चों की जिंदगी बदलने में अपना योगदान देंगे। इस साल इस अभियान में प्रतिभाशाली अभिनेता टाइगर श्रॉफ शामिल हुए हैं। टाइगर ने लोगों को ‘शिक्षा सुपरहीरो’ बनने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम के दौरान टाइगर ने उत्साहित बच्चों को अपनी स्कूल की यादों के बारे में बताया और स्कूल में हरेक गतिविधि में शामिल होने का अनुरोध किया। चाहे यह खेल, डांसिंग, ड्रामैटिक्स या कुछ भी हो। साथ ही उन्होंने बच्चों को मार्शल आर्ट एवं आत्म-रक्षा का ट्रेनिंग डेमो भी दिया।

टाइगर ने कहा, पीएंडजी शिक्षा के साथ साझेदारी का यह मेरा पहला वर्ष है। मुझे इस अभियान द्वारा लाए गए अंतर को देखकर खुशी हो रही है, जिसे एक हजार से ज्यादा स्कूलों का निर्माण एवं सहयोग कर लाया गया है। यह भारत में एक मिलियन से अधिक बच्चों की जिंदगी प्रभावित करेगा। पाठ्येतर गतिविधियां और शिक्षा साथ-साथ चलनी चाहिए और इन विद्यार्थियों को हरेक अवसर का लाभ उठाना चाहिए, ताकि वे अपनी प्रतिभा निखार सकें और उन्हें कभी हार नहीं माननी चाहिए।

उन्होंने बताया, मुझे आज महसूस हुआ कि असली जिंदगी में शिक्षा सुपरहीरो बनना कितना आसान है, आपके द्वारा किया गया एक आसान सा काम गरीब बच्चों की जिंदगी संवार सकता है और उनके भविष्य में बड़ा अंतर ला सकता है। हर कोई असली जीवन में सुपरहीरो बन सकता है। इसके लिए आपको केवल पीएंडजी उत्पाद खरीदने होंगे और आप पीएंडजी शिक्षा अभियान से जुड़ जाएंगे, जो आपको गरीब बच्चों की शिक्षा में योगदान देने में समर्थ बनाएगा।

टाइगर पीएंडजी शिक्षा द्वारा कई स्कूलों में बुनियादी ढांचा हस्तक्षेप के जरिए लाए गए बदलाव को देखकर काफी प्रभावित थे।

पीएंडजी शिक्षा को पिछले कई वर्षो के दौरान अनेक चिंतन अग्रणियों एवं नामचीन हस्तियों द्वारा समर्थन प्राप्त हुआ है, जिनमें अभिनेता अनिल कपूर, इरफान खान, अर्जुन कपूर, सैफ अली खान, अनुपम खेर, जॉन अब्राहम, अभिनेत्री करीना कपूर, रानी मुखर्जी, क्रिकेटर राहुल द्रविड़, शेन वाट्सन, अनिल कुंबले और कई अन्य शामिल हैं।

पीएंडजी शिक्षा उपभोक्ताओं को अपने समर्थन को शेयर करने और शिक्षा सुपरहीरो बनने की अनुमति भी प्रदान करता है। टाइड, एरियल, व्हिस्पर, पैंपर्स, ओले, हेड एंड शोल्डर्स, पैंटीन, विक्स, जिलेट, ओरल-बी और एंबीप्योर जैसे पीएंडजी उत्पादों को खरीद कर आसानी से इसमें सहयोग किया जा सकता है। इन उत्पादों की बिक्री से प्राप्त होने वाली धनराशि का एक हिस्सा स्कूलों के निर्माण एवं समर्थन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending