Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

अभिनय करियर ने बनाया शरीर के प्रति सजग : लिली रीनहार्ट

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस, 14 नवंबर (आईएएनएस)| ‘रिवरडेल’ स्टार लिली रीनहार्ट का कहना है कि एक अभिनेत्री के तौर पर वह अपने शरीर के प्रति अत्यधिक सजग हो गई हैं। उन्होंने कमर के आकार के आधार पर लोगों की प्रशंसा करने के लिए मनोरंजन उद्योग की आलोचना की। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, रीनहार्ट ग्लैमर ने वीमेन ऑफ द इयर सम्मेलन में इस मुद्दे पर बात की।

उन्होंने कहा, “पिछले एक साल से मैं अपने अस्थिर वजन पर नियंत्रण पाने की कोशिश करती रही और इससे पहले मैं अपने शरीर के बारे में बात करने के कारण आलोचना झेल चुकी हूं। लोगों ने मुझसे कहा कि पतली होने के कारण मुझे अपने शरीर के प्रति सजग होने के बारे में बात करने का अधिकार नहीं है।”

उन्होंने कहा, “और मैं समझती हूं कि किसी सामान्य आकार के व्यक्ति के लिए वजन बढ़ने की समस्याओं के बारे में बात करना कितना अनुचित लगता है। लेकिन मेरा कहना है कि जब तक मैं मनोरंजन उद्योग का हिस्सा नहीं थी, जहां लोग पतली कमर के लोगों की प्रशंसा करते हैं मुझे नहीं लगता था कि मेरे शरीर में कोई कमी है।”

लिली ने कहा कि वह अपने शरीर के प्रति अत्यधिक सजग हो गई हैं।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending