Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपने बच्चों के बचपन की निश्छलता बरकरार रखना चाहते हैं शाहरुख

Published

on

Loading

मुंबई, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करने वाले बॉलावुड अभिनेता शाहरुख खान ने मंगलवार को कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे थोड़ा देर से बड़े हों, उनके जीवन में बालिग होने का समय थोड़ा देर से आए और इनमें बचपन की निश्छलता बनी रहे। शाहरुख ने अपने पिता की पुण्यतिथि के मौके पर ट्वीट किया, 19 सितम्बर..अपने पिता (उन्हें शांति मिले) की तरह बच्चों के प्रति मेरी जिम्मेदारी सिर्फ यह कि जितना संभव हो सके उतना उनके बालिग होने के समय को टाल सकूं और वे अपनी निश्छलता बरकरार रखें।

एक बेटी के पिता फिल्मकार शेखर कपूर ने शाहरुख के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, आपके बच्चों को ढेर सारा प्यार। हां, ऐसा मैं रोज करने की कोशिश करता हूं, लेकिन सिर्फ हमारे बच्चों के लिए नहीं, बल्कि खुद अपने लिए भी।

शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद खान एक स्वतंत्रता सेनानी थे। शाहरुख तीन बच्चों बेटे आर्यन, बेटी सुहाना और बेटे अबराम के पिता हैं।

आर्यन (19) और सुहाना (17) शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी की जैविक संतान हैं, जबकि 27 मई 2013 को सरोगेसी के जरिए दंपति की तीसरी संतान बेटे अबराम का जन्म हुआ।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending