Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अगरकर ने धौनी और युवराज के भविष्य पर उठाए सवाल

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)| भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने मंगलवार को युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धौनी के 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप टीम में बने रहने पर सवालिया निशान खड़ा किया है। हाल ही में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली हार के बाद इन दो सीनियर खिलाड़ियों की आलोचना हुई थी और टीम में बने रहने पर सवाल भी खड़े हुए थे।

अगरकर का मानाना है कि इन दो खिलाड़ियों की मौजूदगी मध्य क्रम में खासकर चौथे और पांचवें नंबर पर टीम के लिए सोचने का विषय है।

क्रिकइंफो ने अगरकर के हवाले से लिखा है, मैं नहीं मानता हूं कि युवराज और धौनी को चौथे या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, मैं यह बात फाइनल की वजह से नहीं कह रहा हूं। शीर्ष के तीन बल्लेबाजों पर काफी दबाव है। युवराज नंबर चार की अपेक्षा निचले क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं जहां वह खुलकर बल्लेबाजी कर सकें।

केदार जाधव को नंबर छह पर बल्लेबाजी के लिए अगरकर ने कहा कि युवराज और धौनी के रहते वह इसी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं क्योंकि टीम प्रबंधन इस बात को लेकर निश्चित नहीं है कि इन दोनों के अलावा अगर और कोई नंबर चार या पांच पर आता है तो मुश्किल हालात में टीम को बचा सकता है।

अगरकर ने कहा, चार और पांच नंबर काफी अहम है। विराट कोहली छठे बल्लेबाज के साथ खेल रहे हैं। आपके पास हार्दिक पांड्या हैं जिनके पास गेंद को मारने की अच्छी ताकत है। रवींद्र जडेजा भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। रविचंद्रन अश्विन और भुवनेश्वर कुमार भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसके बाद भी आप छठे बल्लेबाज के साथ खेल रहे हैं। इसका मतलब है कि आप अपने चौथे या पाचंवें नंबर के बल्लेबाजों को लेकर आश्वस्त नहीं हो।

उन्होंने कहा, धौनी और युवराज महान हैं इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन यह चार और पांच नंबर पर 2019 विश्व कप टीम में फिट बैठते हैं कि नहीं इस पर विराट को सोचना पड़ेगा।

Continue Reading

खेल-कूद

सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीएफ जवान प्रकाश गोविंदा कापड़े जामनेर के गणपती नगर में अपने घर छुट्टी पर आए थे। उन्होंने कथित तौर पर खुद अपने गले में आधी रात के बाद गोली मारी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब 2 बजे हुई। मृतक के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना के बारे में जब पुलिस से बातचीत कई गई तो पुलिस ने बताया कि यह घटना 14 मई की रात की है। उसने आत्महत्या क्यों की इसके कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हो पाए हैं। मगर प्राथमिकी जांच में लगता है कि कापड़े ने कुछ निजी कारणों से खुद को गोली मारी मगर अभी हम पूरी जांच का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा जामनेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसके साथ ही मृतक के परिवार के लोगों, उसके सहकर्मियमों और अन्य जान पहचाने के लोगों के पूछताछ शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि मृतक प्रकाश कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

Continue Reading

Trending