Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मैं पूरा करूंगा अखंड भारत का सपना : आजम

Published

on

Loading

AZAM_KHANरामपुर। उत्तर प्रदेश के कद्दावर कैबिनेट मंत्री आजम खान ने बाबा साहब अंबेडकर पर दिए गए विवादित बयान के बाद अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखंड भारत का सपना वही पूरा कर सकते हैं। आजम ने बकरीद के मौके पर मंगलवार को रामपुर ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, एक बार फिर दोहराता हूं, मैं ही अखंड भारत का सपना पूरा कर सकता हूं।

संघ प्रमुख मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा कि उनकी मालूमात कम है। अयोध्या में बहुत सारे मंदिर हैं, जिनमें लोग अपनी-अपनी दावेदारी जता रहे हैं। भाजपा ने मस्जिद शहीद कर मंदिर बना दिया। चलिए, इतना तो सही किया कि इबादतगाह के स्थान पर इबादतगाह ही बनाई। बसपा संस्थापक कांशीराम ने तो वहां शौचालय बनवाने की बात कही थी।

उन्होंने कहा, अंबेडकर ने जिन वजहों से धर्म परिवर्तन कर बौद्घ धर्म अपनाया था, उन्हें हम कहेंगे तो बात बहुत कड़वी हो जाएगी। मोहन भागवत जी को उन कारणों को याद करना चाहिए और शर्म करनी चाहिए।

गायत्री प्रजापति और राजकिशोर सिंह की मंत्री पद से बर्खास्तगी पर आजम खां ने कहा, कोई तो वजह रही होगी। कोई खेल थोड़े हो रहा है कि ऐसे ही बर्खास्त कर दिया जाएगा।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending