Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय को सता रहा है इस एक बात का गम, वजह ट्विंकल या कोई और?

Published

on

Loading

मुंबई| आजकल बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया यानी की अक्षय कुमार बड़े उदास और खोए-खोए रहते है। दरअसल, उनके फैन्स को लगता है कि इसकी वजह ट्विंकल हैं लेकिन सच तो कुछ और ही है।

Image result for AKSHAY KUMAR ट्विंकल

बता दें, कि  सुपरस्टार सलमान खान फिल्म ‘केसरी’ में एक साथ काम नहीं कर सके, इसी वजह से वह खासा उदास हैं, लेकिन वह फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ फिल्म बना रहे हैं। अक्षय गुरुवार को यहां पीवीआर पिक्च र्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी के साथ पीवीआर आइकन के लॉन्च पर पहुंचे।Image result for AKSHAY KUMAR
सलमान और अक्षय फिल्म में साथ काम करने जा रहे थे, जिसमें वह नायक की भूमिका में थे और सलमान, करण के साथ फिल्म के सह-निर्माता थे।

Image result for AKSHAY KUMAR
‘केसरी’ से सलमान के पीछे हटने के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, “हां, हम ऐसा नहीं कर सके, मैं करण जौहर के साथ फिल्म बना रहा हूं और यही है।”

Image result for AKSHAY KUMAR SALMAN
फिल्म के बारे में अक्षय ने कहा, “फिल्म का शीर्षक ‘केसरी’ रखा गया है। मैं जनवरी में फिल्म पर काम करना शुरू कर दूंगा। हम ‘पैडमैन’ की रिलीज के बाद लगातार इसकी शूटिंग करेंगे।”

Image result for AKSHAY KUMAR SALMAN
यह फिल्म सारगढ़ी के संघर्ष पर आधारित है।Related image
अगले साल 26 जनवरी को बॉक्स-ऑफिस पर नीरज पांडे की ‘अय्यारी’ के साथ ‘पैडमैन’ के क्लैश के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, “दोनों फिल्में एक-दूसरे से पूरी तरह अलग हैं। नीरज पांडे (निर्देशक) प्रिय मित्र हैं।”

Continue Reading

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending